रोम में राष्ट्रीय प्रदर्शन: हम एक योजना है!

Tinka Tinkastra

हम एक और क्रांति के लिए नवंबर के आखिरी 26 रोम की सड़कों पर जा रहे हैं. 8 मार्च को, हम लोगों की है कि पूरी दुनिया से एक साथ “पहले वैश्विक महिलाओं” हड़ताल का निर्माण किया, महिलाओं के साथ साथ, पोलैंड से अर्जेंटीना के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका से तुर्की से, स्पेन से ब्राजील के लिए कर रहे हैं. नवंबर के अगले 25 वीं पर, हम रोम फिर से मार्च किया, हमारा संदेश व्यक्त करने के लिए: हम जब तक हम सब यह प्रकार और रूपों में पुरुष और लिंग हिंसा से मुक्त हैं बंद नहीं करेगा.

अभिव्यक्ति, अभियानों, राष्ट्रीय और विधानसभाओं, नेटवर्किंग नारीवादी ज्ञान और अनुभव से एक वर्ष के दौरान, हम लिखा है एक नारीवादी योजना के खिलाफ नर और लिंग हिंसा, हमारे संघर्ष और दावा, प्रस्ताव और कार्रवाई के एक दस्तावेज है कि हम नवंबर के 25 सड़कों पर ले जाएगा के लिए एक हथियार.

कि एक प्रणालीगत और संरचनात्मक घटना के रूप में पुरुष और लिंग हिंसा को व्यक्त करता है एक राजनीतिक और नारीवादी दस्तावेज़, कि, दंड और वाक्य में वृद्धि से या एक आपातकालीन आधारित दृष्टिकोण के साथ सामना नहीं किया जा सकता, लेकिन विरोधी हिंसा केन्द्रों के अनुभव से और नारीवादी आंदोलन से शुरू करके.  आदेश इसकी जटिलता में पुरुष और लिंग हिंसा विपरीत करने के लिए हम सड़कों पर अधिक पुलिस, और न ही सहायता नहीं करना चाहते, हम स्वायत्तता, स्वतंत्रता और सामाजिक न्याय चाहते हैं!

पुरुष और लिंग हिंसा के खिलाफ लड़ने के लिए संस्कृति और सामाजिक संबंधों कि इसे बनाए रखने को चुनौती देने का मतलब है. हम ट्यूटर्स या अभिभावकों की जरूरत नहीं है, हम पीड़ितों नहीं हैं और हम इसके लिए नहीं पूछ की है. हम एक संरचनात्मक परिवर्तन के लिए लड़ने के स्कूलों, काम, स्वास्थ्य, न्याय के प्रशासन और मीडिया से शुरू, हम स्वतंत्रता और आत्मनिर्णय के और हमारी आजादी के बारे में हमारी पथ के संबंध के लिए मांग करते हैं. इस कारण से हम साधन और हमारे आत्म-निर्णय और आदेश हमारे अपने जीवन के लिए चयन करने के लिए में संसाधनों के लिए मांग करते हैं.

 

 

योजना पितृसत्ता और पूंजीवाद के हिंसा के खिलाफ संघर्ष के बारे में हमारी कार्यक्रम है. बलात्कार और महिला को हत्या है कि हम हर रोज गवाह हमें रोक नहीं होगा. हम शोषण और असुरक्षा की दैनिक एक से जब तक हम सेक्सिस्ट हिंसा है कि हम अपने कार्यस्थलों में रहते हैं, उत्पीड़न से, भेदभाव और सत्ता के दुरुपयोग से से मुक्ति प्राप्त रोक नहीं होनी चाहिए, लेकिन यह भी. हम जब तक हम हिंसा हम रहते हैं कि जब आर्थिक बजट राष्ट्रीय और यूरोपीय सरकारों द्वारा किए गए कटौती हमारे जीवन को बेहतर बनाने और विरोधी हिंसा कानून और हमारी स्वायत्तता बदलने से मुक्त हैं बंद नहीं करेगा. हम जब तक हम सामाजिक मीडिया और समाचार पत्र पर हिंसा से मुक्त नहीं हैं बंद नहीं करेगा, कि या तो हमें दोष या कष्ट पहुंचाना है और हमें मौन.

 

 

हम जब तक हम महिलाओं के खिलाफ संस्थानों के नस्लवाद से मुक्त हैं बंद नहीं करेगा. हम रोक नहीं होगी जब तक संस्थागत उपायों कि शरणार्थी शिविरों में दैनिक हिंसा के लिए प्रवासी महिलाओं का पर्दाफाश समाप्त कर दिया जाना होगा. लीबिया और तुर्की, मिन्नीते कानूनों, एक अस्वीकार्य “सामाजिक शालीनता” के नाम से प्रवासियों, वेश्याओं और पारलैंगिक महिलाओं के निर्वासन के लिए कि लक्ष्य के साथ द्विपक्षीय समझौतों. हम अपने दावे, परिवर्तन, पारस्परिकता और एकजुटता का हमारे दैनिक अभ्यास के के निर्धारण व्यक्त करने के लिए सार्वजनिक स्थान में मार्च करेगा: महिलाओं के हजारों की शक्ति, ट्रांसजेंडर की में खुद को पहचान एकजुट #Metoo, ताकि इसे में बदलना करने के लिए #WeTogether.

हम अपने अधिकारों के लिए लड़ने के लिए सड़कों पर होगी. हम अपने शहर में और हमारे सीमाओं के पार आंदोलन की स्वतंत्रता चाहते हैं, अस्पतालों में हमारे अपने जीवन पर भूमिकाओं है कि हम पर लगाया जाता है से बाहर अपने स्वयं के भाग्य का चयन करने, अदालत कमरों में तय करने के लिए शक्ति. हम आत्मनिर्णय के एक आय चाहते हैं, एक यूरोपीय न्यूनतम मजदूरी, कल्याण और अधिकार, क्रम में हमारे शरीर और जीवन पर चुनने के लिए स्वतंत्र हो.

 

हम रोक नहीं होनी चाहिए: हम एक योजना है!

Annunci

Rispondi

Inserisci i tuoi dati qui sotto o clicca su un'icona per effettuare l'accesso:

Logo WordPress.com

Stai commentando usando il tuo account WordPress.com. Chiudi sessione /  Modifica )

Google+ photo

Stai commentando usando il tuo account Google+. Chiudi sessione /  Modifica )

Foto Twitter

Stai commentando usando il tuo account Twitter. Chiudi sessione /  Modifica )

Foto di Facebook

Stai commentando usando il tuo account Facebook. Chiudi sessione /  Modifica )

Connessione a %s...